Friday, April 10, 2009

सु स्वागतम.....

मेरे सभी चाहने वाले को मेरा प्रणाम !
दोस्त मेरे बहुत ही अच्छे - अच्छे है
एक दुसरे को अपनी समज से अच्छी टक्कर देने वाले है
और में "राधिका" यानि की "हम आप के कौन " ?
रंग बे रंगी बहुत ही छोटी .......
मे कैसी हूँ ये सब मेरे दोस्त ही अच्छी तरह जाने ......
आप सब के लिए में ने मेरा आज ब्लॉग बनाया हे
ये ब्लॉग बनाने की प्रेरणा और कैसे ब्लॉग बना सकती हूँ इसी की पुरी जानकारी मुझे माननीय "श्री जाग्रत भाई " ने जो मदद की है इसी लिए में उनको सच्चे दिल से प्रणाम करती हूँ
में आशा रखती हूँ की आज के ये पावन प्रसंग पर मेरे प्रणाम SWIKAAR करे
बस आप का साथ SAHKAR मिलता रहे YEHI मेरी PRARTHNA

2 comments:

Arvind Patel said...

ब्लॉग अच्छा है, लेकिन उसके पढने मैं दिक्कत होती है|
अगली बार बड़े अक्षरो मैं पोस्ट करें|

प्रवीण शुक्ल (प्रार्थी) said...

mai arvind ji ki baat se sahmat hun sath me axro ka colur bhi single hi rakhe